निविदा


बोली पूर्व बैठक का कार्यवृत्त - मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स एंव भायखला में स्थित बैंक के कार्यालय भवन के लिए पूर्ण ऊंचाई दोहरी लेन पहुंच नियंत्रित टर्नस्टाइल की आपूर्ति, स्थापना, परीक्षण और कमीशनिंग

शुद्धिपत्र

(आरबीआई/मुंबई/सम्पदा/२५९/२२-२३/ईटी/३८७)

उपरोक्त निविदा के लिए बोली पूर्व बैठक दिसंबर ०१, २०२२ को सुबह ११:०० बजे एस्टेट सेल, बीकेसी में आयोजित किया गया था. कार्य की अनुमानित लागत रुपये ९.२ लाख है।

(अ) बैठक में भाग लेने वाले बैंक अधिकारियों की सूची :

क्र. अधिकारी/कर्मचारी का नाम पदनाम
1. श्री आर जे माने सप्र(वि)
2. श्री ए बी पाटील सप्र(वि)
3. श्री नीरंशू चौहान सप्र
4. श्री नवीन कुमार आर कअ(वि)
5. श्री सागर बालसराफ सहायक

(ब) बोली पूर्व बैठक में में निम्नलिखित फर्मों ने भाग लिया:

क्र. फ़र्म का नाम प्रतिभागी का नाम
1. सिवानन्दा इलेक्ट्रॉनिक्स श्री दीपक तजनपूरे
2. अर्जुन औटोकोम प्रा लि श्री ए स देशमुख

2. फर्मों द्वारा निम्नलिखित स्पष्टीकरण मांगा गया था:

निविदा दस्तावेज का खंड/पृष्ठ संख्या विक्रेता द्वारा पूछा गया प्रश्न बैंक द्वारा टिप्पणियाँ/स्पष्टीकरण टिप्पणियां
१(ई)/ पृष्ठ संख्या ५२ तकनीकी विनिर्देश पृष्ठ ५२ पर निविदा में यह उल्लेख किया गया है कि आसन्न क्षैतिज रोटर आर्म्स को १२० डिग्री पर फिट किया जाएगा ताकि दोहरी लेन टर्नस्टाइल के लिए ४*९० डिग्री आर्म्स हों। यह स्पष्ट किया जाता है कि आसन्न क्षैतिज रोटर आर्म्स को ९० डिग्री की दूरी पर फिट किया जाएगा ताकि डुअल लेन टर्नस्टाइल के लिए ४*९० डिग्री आर्म्स हों।  
मुद्दा सं २७/ पृष्ठ संख्या ५४ तकनीकी चेकलिस्ट स्टेटस इंडिकेटर के संबंध में पृष्ठ संख्या ५४ पर निविदा में यह उल्लेख किया गया है कि लाल और हरे रंग की स्टेटस लैंप जब रीडर द्वारा कार्ड स्वीकार किया जाता है तब दिखाने के लिए (वैकल्पिक) उपलब्ध हैं और टर्नस्टाइल के विपरीत दिशा मे विपरीत रंग के दीपक के साथ यूनिट उपयोग के लिए खुला होता है। यह स्पष्ट किया जाता है कि स्टेटस इंडिकेटर लाल और हरे रंग के स्टेटस लैंप अनिवार्य है और तदनुसार प्रदान किए जाने हैं, यह दिखाने के लिए कि कार्ड कब रीडर द्वारा स्वीकार किया जाता है और टर्नस्टाइल के विपरीत दिशा में विपरीत रंग के लैंप के साथ यूनिट उपयोग के लिए खुला है।  
पैरा ३(फ) / पृष्ठ संख्या ३ यह अनुरोध किया जाता है कि आवेदक के बैंक द्वारा हाल ही में जारी किए गए सॉल्वेंसी प्रमाणपत्र को प्रस्तुत करने से छूट दी जाए। यह स्पष्ट किया जाता है कि नवीनतम सॉल्वेंसी प्रमाणपत्र निविदा के पृष्ठ संख्या ३, पैरा ३ (एफ) के अनुसार प्रस्तुत किया जाए।  
--- ओईएम द्वारा गुणवत्ता जांच प्रमाण पत्र यह स्पष्ट किया जाता है कि सामग्री की सुपुर्दगी के साथ गुणवत्ता जांच प्रमाण पत्र प्रस्तुत किया जाए। यह उस कार्य के भाग के रूप में समाविष्ट किया जाए जिसके लिए विक्रेता भाव/दर लगा रहा है।  
--- सामग्री के वितरण के संबंध में घोषणा प्रमाण पत्र यह स्पष्ट किया जाता है कि विक्रेता सामग्री की डिलीवरी के साथ यह घोषणापत्र प्रस्तुत करे की, टर्नस्टाइल की सफल स्थापना के लिए आवश्यक सामग्री बिना किसी अतिरिक्त लागत के सिवाय आपूर्ति करेगा। तदनुसार विक्रेता दर लगाए।  

३. निविदा के अन्य सभी नियम और शर्तें अपरिवर्तित रहेंगी।


2023
2022
2021
2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष