Click here to Visit the RBI’s new website

निविदा



ध्यान दे : सुव्यवस्थित प्रिंट आउट के लिए कृपया (1437.00 kb ) वर्शन अपनी मशीन पर डाउनलोड करें और फिर अपने पाठ को मुद्रित करने के लिए संबंधित साफ्टवेयर प्रयोग करें
आरबीआई अधिकारी क्वार्टर्स, नयापल्ली, भुवनेश्वर,ओडिशा में 5 ग्रेड बी / सी फ्लैटों के नवीनीकरण हेतु निविदा (विद्युत संस्थापना एवं री-वायरिंग कार्य)

भारतीय रिज़र्व बैंक, भुवनेश्वर 2-10 लाख रुपये की लागत वाले कार्य की उक्त श्रेणी के अंतर्गत अपने सूचीबद्ध वेंडरों /ठेकेदारों से उपर्युक्‍त कार्य के लिए ई-निविदा आमंत्रित करता है। निविदा एमएसटीसी लिमिटेड (https://www.mstcecommerce.com/eprocn) के ई-टेंडरिंग पोर्टल के माध्यम से की जाएगी। सभी इच्छुक सूचीबद्ध वेंडरों / ठेकेदारों को निविदा प्रक्रिया में भाग लेने के लिए उपर्युक्त वेबसाइट के माध्यम से एमएसटीसी लिमिटेड पर स्वयं को पंजीकृत करना होगा।

1. निविदा के भाग-II में केवल ठेकेदार की मूल्‍य बोली, बैंक की मात्रा-अनुसूची, निविदा आरेख, यदि कोई हो, के अलावा कोई शर्त नहीं होगी।

2. ठेकेदारों द्वारा निविदा का भाग-I एमएसटीसी पोर्टल में प्रस्तुत किया जाएगा। इसे आरबीआई द्वारा 05 अगस्त, 2024 को दोपहर 12:00 बजे खोला जाएगा। वे ठेकेदार जो अपने प्रतिनिधियों को प्रतिनियुक्त करना चाहते हैं, वे अपने प्रतिनिधियों को संपदा विभाग, भारतीय रिजर्व बैंक, दूसरी मंजिल, पंडित जवाहरलाल नेहरू मार्ग, भुवनेश्वर 751001 में प्रतिनियुक्त कर सकते हैं निविदा का भाग-2 बाद में खोला जाएगा। इसके लिए उचित सूचना दी जाएगी।

3. बैंक सबसे कम निविदा स्वीकार करने के लिए बाध्य नहीं है और किसी भी निविदा को पूर्ण या आंशिक रूप से स्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। बैंक बिना कोई कारण बताए सभी निविदाओं को अस्वीकार करने का अधिकार भी सुरक्षित रखता है।

4. क्षेत्रीय निदेशक, भारतीय रिज़र्व बैंक, भुवनेश्वर, बिना कोई कारण बताए किसी भी या सभी बोलियों को स्वीकार या अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं और किसी भी नियम और शर्तों को शिथिल करने का अधिकार भी सुरक्षित रखते हैं। किसी भी ठेकेदार के पास अपनी बोली की अस्वीकृति के लिए आरबीआई के विरुद्ध कार्रवाई या दावा का कोई कारण नहीं होगा।

ई-निविदा की अनुसूची निम्‍नानुसार है:

1 कार्य का नाम आरबीआई अधिकारी क्वार्टर्स नयापल्ली, भुवनेश्वर, ओडिशा में 5 ग्रेड बी / सी फ्लैटों के नवीनीकरण हेतु निविदा (विद्युत संस्थापना एवं री-वायरिंग कार्य)
2 ई-निविदा संख्या आरबीआई/भुवनेश्वर क्षेत्रीय कार्यालय/संपदा/3/24-25/ई टी/101
3 अनुमानित लागत 9,64,700/-
4 बोली प्रतिभूति/ईएमडी का भुगतान एनईएफटी/डीडी/बीजी के माध्यम से किया जाएगा (केवल सफल बोलीकर्ता हेतु)

बयाना राशि
(केवल सफल बोलीकर्ता द्वारा सूचना दिए जाने पर)

19,294/-
ईएमडी के माध्यम से निम्‍नानुसार विप्रेषित किया जाना है-

i. एनईएफटी: खाता संख्या-186004001, भारतीय रिज़र्व बैंक, आईएफएससी कोड - RBIS0BBPA01 (0=शून्य), शाखा का नाम – भुवनेश्वर।

लेन-देन का विवरण estatebhubaneswar@rbi.org.in को सूचित करना होगा।

या

ii. डिमांड ड्राफ्ट/बैंक गारंटी - भारतीय रिज़र्व बैंक, भुवनेश्वर के पक्ष में भौतिक रूप से संपदा विभाग, द्वितीय तल, मुख्य कार्यालय भवन भारतीय रिज़र्व बैंक, भुवनेश्वर, ओडिशा - 751001 पर जमा करें।
5 निविदा का तरीका ई-प्रोक्योरमेंट प्रणाली (एमएसटीसी पोर्टल)
(ऑनलाइन भाग I - तकनीकी-वाणिज्यिक बोली और भाग II - मूल्य बोली www.mstcecommerce.com/eprocn के माध्यम से)
6 पार्टियों को एमएसटीसी पोर्टल पर डाउनलोड करने के लिए एनआईटी उपलब्ध (संपूर्ण निविदा के साथ) होने की तारीख 25 जून 2024 को 18.00 बजे से
7 बोलीपूर्व बैठक की तारीख और समय (ऑफ़लाइन) 22 जुलाई 2024 (सोमवार) को पूर्वाह्न 11:00 बजे
संपदा विभाग, भारतीय रिज़र्व बैंक, भुवनेश्वर
8 निविदा शुल्क शून्य
9 लेनदेन शुल्क
कृपया नोट करें कि लेनदेन शुल्क का ऑनलाइन भुगतान करने के बाद ही वेंडर ऑनलाइन ई-टेंडर ऐक्‍सेस कर सकेंगे।
जैसा कि शुल्क एमएसटीसी लिमिटेड द्वारा लगाया गया है। लेनदेन शुल्क का भुगतान एमएसटीसी भुगतान गेटवे के माध्यम से ऑनलाइन किया जाएगा।
10 आरबीआई, भुवनेश्वर के संपदा विभाग में ईएमडी जमा करने की अंतिम तिथि सफल बोलीदाता को सूचित करने पर
11 बोली प्रारंभ करने की तिथि- www.mstcecommerce.com/eprocn पर ऑनलाइन तकनीकी-वाणिज्यिक बोली और मूल्य बोली जमा करने के लिए ई-निविदा शुरू होने की तिथि 24 जुलाई 2024 (बुधवार) शाम 18:00 बजे से
12 बोली बंद करने की तारीख- ऑनलाइन ई बंद करने की तिथि – तकनीकी-वाणिज्यिक बोली और मूल्य बोली जमा करने के लिए निविदा 05 अगस्त 2024 पूर्वाह्न 11:00 बजे तक
13 दिनांक और समय (तकनीकी-वाणिज्यिक बोलियां) खोले जाने संबंधी 05 अगस्त 2024 दोपहर 12:00 बजे
14 भाग-II के खुलने की तिथि और समय (वित्तीय बोलियां) तकनीकी-वाणिज्यिक बोली की जांच के बाद सभी ठेकेदारों को सूचित किया जाएगा
15 निविदा की वैधता तकनीकी वाणिज्यिक बोली खोलने की तारीख से 90 दिन
16 कार्यपूर्णता का समय कार्य आदेश जारी करने की 10 वीं तारीख के बाद 3 कैलेंडर महीने

भविष्य में जारी किए गए निविदा में संशोधन/शुद्धिपत्र, यदि कोई हो, केवल आरबीआई की वेबसाइट और एमएसटीसी वेबसाइट पर ऊपर दिए गए अनुसार अधिसूचित किया जाएगा और समाचार पत्र में प्रकाशित नहीं किया जाएगा। यह एक ई-निविदा है, दरें केवल ऑनलाइन मोड में प्रस्तुत की जाएंगी और किसी अन्य दस्तावेज पर दरों का उल्लेख नहीं करना होगा, अन्यथा बोली खारिज कर दी जाएगी।

यह नोटिस केवल सूचना के लिए प्रकाशित की जा रही है और इस सीमित निविदा में उद्धरण देने के लिए खुला निमंत्रण नहीं है। इस निविदा में सहभागिता केवल आमंत्रण द्वारा है और चयनित खरीद इकाई के सूचीबद्ध ठेकेदारों तक सीमित है। अवांछित प्रस्तावों को अनदेखा किया जा सकता है। तथापि, जो ठेकेदार भविष्य में ऐसी निविदाओं में भाग लेना चाहते हैं, वे प्रक्रिया के अनुसार भारतीय रिजर्व बैंक के पैनल में शामिल होने के लिए आवेदन कर सकते हैं।



2024
2023
2022
2021
2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष