Click here to Visit the RBI’s new website

निविदा



ध्यान दे : सुव्यवस्थित प्रिंट आउट के लिए कृपया (272.00 kb ) वर्शन अपनी मशीन पर डाउनलोड करें और फिर अपने पाठ को मुद्रित करने के लिए संबंधित साफ्टवेयर प्रयोग करें
बोली-पूर्व बैठक का कार्यवृत्त - भारतीय रिज़र्व बैंक, तिरुवनंतपुरम कार्यालय में चाय/कॉफी वेंडिंग मशीनों की स्थापना और संचालन के लिए

शुद्धिपत्र

ई-निविदा संक्या: RBI/Thiruvananthapuram Regional Office/HRMD/4/24-25/ET/9[Tea Coffee Vending Machine]

उपरोक्त निविदा के लिए बोली-पूर्व बैठक 17 अप्रैल 2024 को 11.00 बजे से 12.00 बजे तक आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता श्री हरिदास पी जी, सहायक महाप्रबंधक, मानव संसाधन प्रबंधन विभाग ने की और संभावित बोलीदाता के प्रतिनिधि ने की।

सहायक महाप्रबंधक ने बैठक में प्रतिभागियों (सूची संलग्न - अनुबंध एच) का स्वागत किया और उपरोक्त निविदा के संबंध में संभावित बोली लगाने वाले से प्रश्न आमंत्रित किए।

बैठक के दौरान संभावित बोलीदाताओं और अन्य विक्रेताओं द्वारा टेलीफोन पर उठाए गए प्रश्नों के साथ-साथ बैंक के स्पष्टीकरण, टिप्पणियां, सुधार और परिवर्धन नीचे दी गई हैः

संख्या सवाल स्पष्टीकरण, टिप्पणियाँ, सुधार और परिवर्धन
1 क्या बैंक चाय/कॉफी वेंडिंग मशीनें खरीदना चाहता है? निविदा दस्तावेज़ के पैराग्राफ '5.1' और '5.8' का संदर्भ लिया जा सकता है।
बैंक कोई चाय/कॉफी वेंडिंग मशीन नहीं खरीद रहा है। आपूर्तिकर्ता को अपनी लागत पर वेंडिंग मशीनें स्थापित करने की आवश्यकता है और सेवा की निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए स्थापित मशीनों का निवारक रखरखाव करना चाहिए। संविदाकार आबंटित कार्य पूरा होने पर वेंडिंग मशीनों को अनइंस्टॉल कर सकता है। इसके अलावा, बैंक मासिक आधार पर स्थापित मशीनों के लिए सेवा शुल्क का भुगतान करेगा।
2. क्या चाय/कॉफी वेंडिंग मशीनों के संचालन के लिए तैनात कर्मियों के वेतन का भुगतान सीधे बैंक द्वारा किया जाएगा? निविदा दस्तावेज़ के पैरा '4.16' का संदर्भ लिया जा सकता है।
3 क्या, वेंडिंग मशीनों के संचालन के लिए उपलब्ध कराए व्यक्ति और रखरखाव शुल्क का वार्षिक भुगतान किया जाएगा? निविदा दस्तावेज़ के पैरा '4.7 और '4.8' का संदर्भ लिया जा सकता है।
4 क्या चाय/कॉफी वेंडिंग मशीन चाय/कॉफी के लिए प्री-मिक्स का उपयोग कर सकती है? निविदा दस्तावेज़ के पैरा '5.6 (i)' का संदर्भ लिया जा सकता है।
5. चाय/कॉफी वेंडिंग मशीन की स्थापना और संचालन के लिए बैंक द्वारा कौन सी भौतिक बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराए गए हैं? निविदा दस्तावेज़ के पैरा '5.9' का संदर्भ लिया जा सकता है।
6. अन्य सुधार बोली लगाने से पहले बोलीदाताओं द्वारा निम्नलिखित सुधारों पर ध्यान दिया जाएगा:
  1. पृष्ठ सं.8 के महत्वपूर्ण नोट को निम्नानुसार पढ़ा जाएः
‘In the Online price bid, due to character restrictions in the e-tendering portal, complete description may not be accommodated and description given thereof maybe brief. Before quoting rates online, all the contractors must read the complete details of each items given in ‘PROFORMA OF FINANCIAL BID’ given in Part-II of the tender document. For execution and rate purpose, the details given in PROFORMA OF FINANCIAL BID’ given in Part-II of the tender document will be implemented.'

श्री आर राजशेखर, सहायक प्रबंधक ने बैठक में भाग लेने के लिए सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया। उक्त बैठक 12:00 बजे समाप्त हुई।

कृपया ध्यान दें:

(i) यह दस्तावेज़ (बोली-पूर्व बैठक के कार्यवृत्त) निविदा का एक हिस्सा बनेगा।

(ii) बोली दस्तावेज़ के बाकी नियम और शर्तें और विशिष्टताएँ समान रहेंगी।

(iii) उपरोक्त संशोधन/स्पष्टीकरण सभी इच्छुक बोलीदाताओं की जानकारी के लिए जारी किए जाते हैं।

(iv) फर्म द्वारा प्रस्तुत बोली, बोली दस्तावेज़ और ऊपर दिए गए संशोधनों/स्पष्टीकरणों के अनुरूप माना जाएगा।

क्षेत्रीय निदेशक
केरल और लक्षद्वीप


अनुबंध एच

प्रतिभागियों की सूची

संख्या सेवा प्रदाता का नाम प्रतिनिधि का नाम
1 सिलिकॉन सिस्टम एंड सर्विसेस श्री एडविन बेनेडिक्ट

2024
2023
2022
2021
2020
2019
2018
2017
2016
2015
2014
2013
2012
पुरालेख
Server 214
शीर्ष